क्या iPhone, क्या OnePlus, हर दिग्गज फोन पर भारी पड़ रहा 6000 रुपये से भी कम में 8GB रैम वाला स्मार्टफोन

Tecno Pop 8 Smartphone: मोबाइल मार्केट में आए दिन नए-नए स्मार्टफोन आते रहते हैं। फोन कंपनियां हर रेंज के मोबाइल ऑफर करती हैं ताकि हर कोई अपनी पसंद के मुताबिक नया फोन खरीद सके। कुछ फ़ोन बहुत महंगे होते हैं और कुछ बहुत सस्ते दाम पर भी उपलब्ध होते हैं। हाल ही में एक ऐसा फोन लॉन्च हुआ है जो सभी बड़े एंड्रॉइड फोन और आईफोन को कड़ी टक्कर दे रहा है। तो आइए जानते हैं कौन है वो स्मार्टफोन जिसने सबको हिलाकर रख दिया है।

Tecno Pop 8 Smartphone

Tecno Pop 8 बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। टेक्नो का यह बजट स्मार्टफोन पिछले साल अक्टूबर में ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया था। इस फोन को ग्लोबल वेरिएंट के फीचर्स के साथ भारत में भी लॉन्च किया गया है। Techno Pop 8 को बाजार में सिर्फ 5,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। हालांकि कीमत 6,499 रुपये है, लेकिन कार्ड पर 500 रुपये की छूट है। खास बात यह है कि कोई भी कार्ड काम करेगा। इस फोन को 9 जनवरी से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

See also  iPhone 14 पर बम्पर डिस्काउंट, सस्ते में आईफोन खरीदने का यही है शानदार मौका, जानिए कीमत!

Tecno Pop 8 की Specifications

Tecno Pop 8 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह फोन 8GB रैम सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 4GB रैम और 4GB वर्चुअल रैम सपोर्ट है। साथ ही फोन में 64GB स्टोरेज दी गई है. इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56-इंच HD+ (1,612 x 720 पिक्सल) डॉट-इन डिस्प्ले है। इस फोन में डायनामिक पोर्ट फीचर भी उपलब्ध है। यह बिल्कुल एप्पल के डायनामिक आइलैंड जैसा दिखता है।

फोन अल्ट्रा फास्ट साइड एंटी ऑयल फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में UNISOC T606 चिपसेट सपोर्ट दिया गया है। माली-जी57 एमपी1 जीपीयू सपोर्ट भी दिया गया है। फोन में 13MP का मुख्य कैमरा सेंसर है। फोन डुअल स्पीकर और डीटीएस साउंड और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट के साथ आता है।

यह स्मार्टफोन Android 13 Go पर आधारित HiOS 13 पर काम करता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी जैसे फीचर्स मौजूद हैं। इस फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो 10W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। कंपनी के दावे के मुताबिक, इस फोन में सेगमेंट के दूसरे फोन के मुकाबले 400% ज्यादा लाउड साउंड आउटपुट होगा।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment