Apple और OnePlus की बोलती बंद करने आ रहे Samsung के धांसू फोन, प्री बुकिंग भी शुरू जाने डिटेल

Samsung Galaxy S24 Series 2024: Samsung Galaxy S24 सीरीज का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है और अब इसकी लॉन्च डेट की पुष्टि हो गई है। Apple और OnePlus की बोलती बंद करने के लिए सैमसंग 17 जनवरी को अपने Galaxy Unpacked 2024 इवेंट में फोन की एक नए सीरीज़ लॉन्च करेगा। सैमसंग इस नए सीरीज़ के फोन को ‘Galaxy AI’ फीचर के साथ लॉन्च करने जा रहा है। सैमसंग अपनी नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज़ लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके लॉन्च इवेंट की घोषणा के साथ ही कंपनी ने डिवाइस की प्री-बुकिंग शुरू करने की भी घोषणा कर दी है।

सैमसंग के जो प्रशंसक इसे प्री-ऑर्डर करना चाहते हैं, वे सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट samsung.com/in/unpacked/ पर जा सकते हैं और केवल 1,999 रुपये में नेक्स्ट गैलेक्सी VIPPASS खरीदकर नवीनतम फ्लैगशिप को प्री-बुक कर सकते हैं। पास खरीदने वालों को 17 जनवरी या उसके बाद Galaxy S24 series के फोन खरीदने का मौका मिलेगा।

फोन कब लॉन्च होंगे

सैमसंग ने कहा है कि वह 17 जनवरी को अपने Next Generation के फ्लैगशिप फोन लॉन्च करेगा। आपको बता दें कि इन डिवाइसों में नए AI-powered फीचर्स होने की बात कही जा रही है, जिसकी जानकारी कंपनी उसी दिन देने की योजना बना रही है। कंपनी एक व्यक्तिगत कार्यक्रम आयोजित कर रही है, जिसे कैलिफोर्निया के सैन जोस में SAP Center में भारतीय समयानुसार रात 11:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट को आप कंपनी के सोशल मीडिया चैनल और यूट्यूब चैनल पर लाइव-स्ट्रीम के जरिए भी देख पाएंगे। इसके अलावा कंपनी ने इवेंट के लिए प्रेस को भी निमंत्रण भेजा है।

See also  Jio लाया ज़बरदस्त ऑफर, 31 दिसंबर से पहले करे रिचार्ज, पाए 1000 रुपये का कैशबैक!

क्या हो सकते हैं Galaxy S24 के फीचर्स

फिलहाल सैमसंग ने इस सीरीज के फोन के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन कई लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीरीज के स्टैंडर्ड गैलेक्सी S24 में 6.2 इंच की स्क्रीन होने की उम्मीद है, जबकि S24+ में थोड़ी बड़ी 6.7 इंच की स्क्रीन होगी। सबसे बड़ी स्क्रीन इसके टॉप वेरिएंट S24 Ultra में 6.8 इंच की स्क्रीन मिल सकती है। इमर्सिव एक्सपीरियंस के लिए इन सभी डिस्प्ले को स्मूथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जा सकता है। गैलेक्सी S24 सीरीज़ में Exynos चिपसेट होने की उम्मीद है।

कैमरे की बात करें तो इसके रेगुलर और S24+ मॉडल में दो शक्तिशाली 50-मेगापिक्सल कैमरे होने की उम्मीद है, जो उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरें खींचने और शक्तिशाली 8K वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम होंगे। वहीं, S24 Ultra में 200 मेगापिक्सल होने की बात कही गई है। वही इसके बैटरी की बात करे तो अनुमान लगाया गया है कि इस सीरीज़ के स्टैंडर्ड S24 में 4,000mAh की बैटरी होगी। वही S24+ में 4,900mAh की बड़ी बैटरी होगी और S24 Ultra में 5,000mAh की सबसे बड़ी बैटरी होने की बात कही गई है। हालांकि, फोन के असल फीचर्स आधिकारिक लॉन्च के बाद ही पता चलेंगे।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment