सर्दियों में Havells Heater पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ख़रीदने के लिए मची होड़, जाने क़ीमत और ऑफर

Havells Room Heater 2024: आजकल सर्दी का मौसम है और सर्दी के मौसम में रूम हीटर की डिमांड बहुत ज्यादा है। भारत के कई इलाकों में सर्दी का मौसम चल रहा है और इससे निपटने के लिए रूम हीटर की जरूरत जरूर पड़ेगी। तो अगर आप भी नए हीटर की तलाश कर रहे हैं तो इस ठंड से निपटने के लिए आपको यहां बताए गए Havells Room Heater पर एक नजर डालनी चाहिए क्योंकि अभी इस रूम हीटर पर डिस्काउंट चल रहा और इसे खरीदना आपके लिए बेहद आसान होगा। तो आईये जानते है।

Havells Room Heater For Home

भारत के कई हिस्सों में बारिश के साथ-साथ ठंड भी बढ़ती जा रही है, चूंकि सर्दियां आ गई हैं, इसलिए घर में अच्छी क्वालिटी का रूम हीटर रखना बहुत जरूरी है, क्योंकि रूम हीटर तापमान गिरने पर भी कमरे को गर्म रहने देता है। नए जमाने के रूम हीटर कई हीट सेटिंग्स के साथ आते हैं और ओवरहीटिंग से निपटने के लिए इसमें ऑटो कट-ऑफ भी होता है।

भारत में रूम हीटर की दुनिया में हैवेल्स लॉयड एक बड़ा नाम है। चूंकि यह एक घरेलू ब्रांड है, हैवेल्स रूम हीटर कई हीटर सेटिंग्स के साथ पेश किया जाता है और इसमें सुरक्षा के लिए ओवरहीट सुरक्षा भी होती है। अगर आप भी अपने घर के लिए नए रूम हीटर की तलाश में हैं, तो हमारे द्वारा बताए गए टॉप हैवेल्स रूम हीटर देखें। ये सभी अमेज़न पर आसानी से उपलब्ध हैं और दूसरों की तुलना में काफी किफायती और टिकाऊ हैं।

See also  Amazon Sale 2023: इस महीने की 8 तारीख से 4500 रूपए सस्ता हो जाएगा Samsung का यह धाकड़ 5G स्मार्टफोन

Havells Room Heater

आप फ्लिपकार्ट से Havells Cozio Quartz Room Heater को ऑर्डर कर सकते हैं। इस हीटर की क़ीमत 3,045 रुपये है और आप इसे 41% डिस्काउंट के बाद मात्र 1,798 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर भी मिल सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 10 हजार रुपये तक का ऑर्डर देना होगा। Havells Room Heater पर 2 साल की वारंटी भी मिलती है और यह Room Heater 800W बिजली की खपत करता है।

Havells Cista Room Heater

4 स्टार रेटिंग वाले इस Havells Heater में टोटल टच बॉडी दी गई है, जिसे छूने पर हाथ में गर्माहट महसूस नहीं होती है। यह बहुत तेजी से गर्म होता है और इसमें आपको दो हीट सेटिंग्स मिलती हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार एडजस्ट कर सकते हैं। यह ब्लोअर हीटर पोर्टेबल है और दिखने में काफी स्टाइलिश है। इस Havells Room Heater की लिस्टेड कीमत 3,945 रुपये है, लेकिन इस पर आपको 39% का डिस्काउंट मिलेगा, जिसके बाद इसकी कीमत 2,399 रुपये होगी।

See also  मात्र 5000 में ख़रीद सकते है 18GB रैम और 512GB स्टोरेज वाला OnePlus 11R 5G, गजब के ऑफर में मिल रहा है भारी डिस्कॉउंट

Havells Inclineo Halogen Heater

यदि आप कम कीमत पर बेहतर Room Heater की तलाश में हैं तो आप इसे अपनी सूची में जोड़ सकते हैं। क्योंकि कंपनी ने इस Room Heater की हीटिंग और बिल्ड क्वालिटी दोनों पर ही काफी काम किया है। यही वजह है कि इसकी कीमत भी थोड़ी ज्यादा है। इस रूम हीटर की क़ीमत 3,795 रुपये है और 19% के बाद यह 3,049 रुपये है। इसपर 2 साल की वारंटी मिलती है और यह 1200W बिजली खपत करता है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment