12th Fail Movie: Jio यूजर्स की बल्ले बल्ले, इस तरह FREE देख सकते है 12th Fail Movie, बस करना होगा ये काम

12th Fail Movie Watch Online Free: बॉलीवुड फिल्म 12th Fail को काफी पसंद किया जा रहा है। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ फेम एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों फिल्म ’12th Fail’ को लेकर सुर्खियों में हैं। छोटे बजट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है और अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर आ गई है। खास बात यह है कि फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर आते ही इस प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। तो अगर आप भी 112th Fail Movie देखना चाहते हैं और आपके पास जियो नंबर है तो आप इसे लगभग फ्री में देख सकते हैं। तो आइये जानते हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

12th Fail Movie कैसे देखे?

आपको बता दे की 12th Fail Movie को देखने के लिए आपके पास Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन होना चाहिए। अगर आप जिओ के ग्राहक है तो जियो अपने यूजर्स को कुछ रिचार्ज प्लान के साथ फ्री में डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन देता है। जिससे आपको फ्री में डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिल जायेगा और आप 12th Fail Movie को फ्री में देख पाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि जियो के कौन-कौन से प्लान के साथ आपको Disney+ Hotstar फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा।

See also  Ganapath Box Office Collection Day 1: टाइगर श्रॉफ की गणपत ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, पहले दिन ही छाप डालें इतने करोड़

ये है जिओ के Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन वाले Plan

Jio का 328 रुपये का प्लान: जियो के इस प्लान की कीमत 328 रुपये है। इसमें जियो यूजर्स को 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है। साथ ही 3 महीने का डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध है।

Jio का 331 रुपये का प्लान: जियो के इस प्लान में 40GB हाई स्पीड डेटा मिलता है, जिसकी वैलिडिटी 30 दिनों की है। यानी आप बिना डेली लिमिट के डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। इसके साथ ही आपको 3 महीने की डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल मेंबरशिप भी मिलती है।

Jio का 388 रुपये का प्लान: क्रिकेट मैच को ध्यान में रखते हुए जियो ने भी 28 दिनों के लिए 388 रुपये का प्लान शुरू किया है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में 3 महीने की डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल मेंबरशिप भी मिलती है।

Jio का 598 रुपये का प्लान: जियो के इस 598 रुपये वाले प्लान में रोजाना 2GB हाई स्पीड डेटा मिलता है, जिसकी वैलिडिटी 28 दिन है। इस प्लान में जियो यूजर्स को पूरे 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल मेंबरशिप भी मिलती है।

See also  School Holiday in December 2022: स्कूल, कालेजों के बच्चों की मौज, दिसंबर महीने में बच्चो की मिल गयी 07 दिन से भी ज्यादा की छुट्टियां

Jio का 758 रुपये का प्लान: जियो के 758 रुपये वाले प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी और प्रतिदिन 1.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है। साथ ही यूजर को 3 महीने का डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Jio का 808 रुपये का प्लान: जियो के 808 रुपये वाले प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी और प्रतिदिन 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को 3 महीने की डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल मेंबरशिप मिलती है।

जियो के इन सभी प्लान्स में यूजर को फ्री मेंबरशिप और डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल मेंबरशिप के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100SMS का फायदा मिलेगा।साथ ही जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस मिलता है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment