OnePlus का यह 5G फोन iPhone को देगा टक्कर, 24GB रैम + 1TB स्टोरेज के साथ है DSLR जैसा कैमरा, जानें कीमत और फ़ीचर्स

OnePlus Ace 3 Series: OnePlus भारतीय बाजार में एक दमदार स्मार्टफोन लाने जा रहा है जो आईफोन को टक्कर दे सकता है। दरअसल, OnePlus ने OnePlus Ace 3 को चीनी मार्केट में लॉन्च कर दिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह स्मार्टफोन भारत में OnePlus 12R नाम से लॉन्च किया जाएगा। यह फोन OnePlus 12 का टोन्ड डाउन वर्जन है, जो 23 जनवरी को भारत में लॉन्च हो रहा है। इस बीच एक और खबर आई है, जिसके मुताबिक कंपनी Ace 3 series में दो अतिरिक्त मॉडल भी ला सकती है OnePlus Ace 3V और Ace 3 Pro।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में OnePlus 3V के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। अब एक नया लीक आया है, जिसमें OnePlus S3 Pro के फीचर्स का खुलासा हुआ है। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक, कंपनी OnePlus S3 Pro में OnePlus S3 की तरह 6.78 इंच का डिस्प्ले देगी। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1.5K रेजोल्यूशन के साथ आएगा। फोन का डिस्प्ले BOE का कर्व्ड-एज OLED पैनल होगा।

लीक की मानें तो यह फोन 24GB तक LPDDR5x रैम के साथ आ सकता है। इसमें कंपनी 1TB तक UFS 4.0 स्टोरेज भी देने वाली है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट देखने को मिल सकता है। टिपस्टर ने यह भी कहा कि फोन मेटल मिडिल फ्रेम और ग्लास बैक पैनल के साथ आएगा। oS की बात करें तो फोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित ColorOS 14 पर काम करेगा। लीक में फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन, बैटरी और चार्जिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

See also  सस्ते में खरीदना चाहते है iPhone 15 Pro Max तो जान लीजिए ये 2 तरीके, होगी हजारों रुपए की बचत!

OnePlus Ace 3 की क़ीमत

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को चीन में तीन कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया है। वनप्लस ऐस 3 का बेस वेरिएंट 12GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत लगभग 30,271 रुपये है। जबकि इसका 16GB रैम + 512GB स्टोरेज वेरिएंट करीब 34,930 रुपये में आता है। स्मार्टफोन का टॉप वेरिएंट 16GB रैम + 1TB स्टोरेज के साथ आता है। इस हैंडसेट को चीन में करीब 40,753 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। ब्रांड ने इसे तीन कलर ऑप्शन- ब्लू, ब्लैक और ग्लॉड में लॉन्च किया है।

OnePlus Ace 3 की स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Ace 3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो वनप्लस ऐस 3 में 6.78 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। स्क्रीन 4500Nits की अधिकतम ब्राइटनेस के साथ आती है। इसमें डॉल्बी विजन का सपोर्ट दिया गया है। ब्रांड ने OnePlus Ace 3 में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया है।

यह डिवाइस 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। इसमें Android 14 पर आधारित ColorOS 14 है। स्मार्टफोन 3 साल के सॉफ्टवेयर अपडेट और 4 साल के सुरक्षा अपडेट के साथ आता है। इसमें 5500mAh की बैटरी और 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है।

See also  50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Tecno Spark 20C, दिखने में है iPhone का बाप, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने इस फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस दिया है। इसके अलावा 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP मैक्रो लेंस मिलता है। कंपनी ने फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है। डिवाइस यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, जीपीएस और अन्य सुविधाओं के साथ आता है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment