Realme Norzo 70 Pro: धूम मचाने आ रहा है Realme का यह धाकड़ फ़ोन, जाने क़ीमत और स्पेसिफिकेशन्स!

Realme Norzo 70 Pro: मोबाइल निर्माता कंपनी Realme जल्द ही भारत में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन का नाम Realme Narzo 70 Pro है। कंपनी ने इस फोन के लॉन्च की पुष्टि कर दी है। यह फोन अगले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को बिक्री के लिए अमेज़न पर उपलब्ध कराया जायेगा। आइए आपको Realme Narzo 70 Pro की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताते हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Realme Norzo 70 Pro

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme जल्द ही भारतीय बाजार में अपना Realme Narzo 70 Pro 5G फोन लॉन्च करने जा रही है। Realme Narzo 60 Pro 5G को पिछले साल जुलाई में बाजार में लॉन्च किया गया था। रिपोर्ट की मानें तो Realme Narzo 70 Pro 5G और Realme Narzo 70 Pro 5G को अगले महीने भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए इस फोन को आधिकारिक तौर पर टीज किया है। इसके साथ ही फोन की लॉन्च टाइमलाइन की भी घोषणा कर दी गई है।

Realme Narzo 70 Pro Specifications

Realme Narzo 70 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ कैमरा मॉड्यूल के केंद्र में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट है। इसमें 64-मेगापिक्सल ओमनी विजन OV64B टेलीफोटो कैमरा, 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए एक और कैमरा है।

See also  OnePlus का यह 5G फोन iPhone को देगा टक्कर, 24GB रैम + 1TB स्टोरेज के साथ है DSLR जैसा कैमरा, जानें कीमत और फ़ीचर्स

इसके अलावा फोन में दो और कैमरे और एलईडी फ्लैश लाइट दी जाएगी। इस फोन में यूजर्स को पिछले मॉडल के मुकाबले बेहतर सॉफ्टवेयर और कैमरा एक्सपीरियंस मिल सकता है। रियलमी का यह आगामी फोन भी कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 8020 चिपसेट के साथ आ सकता है।

फोन में 12GB रैम के साथ 1TB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा फोन में 5,000mAh बैटरी के साथ 80W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया जा सकता है। इसके बैक में प्रीमियम वेगन लेदर डिजाइन भी देखा जा सकता है।

Realme Norzo 70 Pro की क़ीमत

Realme Narzo 70 Pro 5G की वास्तविक कीमत अभी सामने नहीं आई है। लेकिन इसकी कीमत Realme Narzo 60 Pro 5G की तर्ज पर आंकी जा रही है। 8GB + 128GB विकल्प की कीमत 23,999 रुपये, 12GB + 256GB की कीमत 26,999 रुपये और 12GB + 1TB वैरिएंट की कीमत 29,999 रुपये हो सकती है। यह स्मार्टफोन मार्च 2024 में लांच किया जाना है।

See also  अब ट्विटर (X) पर पोस्ट करने के भी लगेंगे पैसे, एलन मस्क ने जारी किया नया फरमान, हर साल देने होने इतने पैसे

Redmi Note series को कड़ी टक्कर देगा

आपको बता दें कि पिछले साल लॉन्च हुई Realme Narzo 60 सीरीज Amazon पर सबसे ज्यादा बिकने वाली स्मार्टफोन सीरीज में से एक है। रियलमी का यह आगामी फोन कई मायनों में रेडमी नोट सीरीज को टक्कर दे सकता है। कंपनी ने अपनी डेडिकेटेड माइक्रोसाइट पर पुष्टि की है कि यह स्मार्टफोन अगले महीने यानी मार्च में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस फोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment