Tiger 3 OTT: ओटीटी पर गर्दा उड़ाने आ गई सलमान खान की Tiger 3, जानें कहां होगी स्ट्रीम

Tiger 3 OTT Release: सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म को भी दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। फिल्म ‘टाइगर 3’ थिएटर्स में तहलका मचाने के बाद अब ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है। इसलिए अगर आपने थिएटर्स में यह फिल्म मिस कर दी है तो आप इसे ओटीटी पर देख सकते हैं। पिछले साल नवंबर में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के बाद अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है। तो आइए जानते हैं की ‘टाइगर 3’ मूवी को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

‘टाइगर 3’ ओटीटी रिलीज डेट

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित ‘टाइगर 3’ 12 नवंबर 2023 को दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी। यह फिल्म पांच सप्ताह तक सिनेमाघरों में चली और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 285 करोड़ रुपये का कारोबार किया। सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई के बाद अब यह ओटीटी में एंट्री कर दिया है। यह फिल्म 06 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर आ गई है।

See also  50MP कैमरा और 8GB रैम वाला Vivo Y28 5G भारत में हुआ लॉन्च, जाने कीमत और फ़ीचर्स!

‘टाइगर 3’ओटीटी प्लेटफार्म

‘टाइगर 3’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुयी है। ‘टाइगर 3’ के निर्माताओं ने ओटीटी पर स्ट्रीम राइट्स बेचकर अपना मुनाफा थोड़ा और बढ़ा लिया है। दर्शक भी फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। और अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। यह फिल्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। वहीं बता दें कि इस फिल्म को ओटीटी पर हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी देखा जा सकेगा।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment