Flipkart Sale 2023: फ्लीपकार्ट सेल में इस धाकड़ 5G फ़ोन पर मिल रहा है 20 हजार का डिस्काउंट, जाने कीमत और आफर्स!

Flipkart Big Billion Day Sale 2023: दोस्तों, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर बिग बिलियन डेज सेल शुरू हो चुकी है और और बड़े-बड़े धाकड़ फोन पर काफी बड़े डिस्काउंट मिल रहे हैं. इस सेल का फायदा उठाकर आप कई बेहतरीन स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीद सकते हैं. ऐसा ही एक फोन धाकड़ 5G फोन है, जो सेल में कई हजार रुपये कम कीमत पर मिल रहा है. फ्लिपकार्ट ने इस पर मिलने वाले ऑफर को Show किया है. आइए जानते हैं इसकी। कीमत और आफर्स.

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

यदि आप भी कोई नया 5G मोबाइल खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आप Flipkart Big Billion Days Sale 2023 का फायदा उठा सकते हैं और एक बेहतरीन 5G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. इस सेल में कई स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. उसमे सैमसंग का भी एक फोन है Samsung Galaxy S21 FE. Flipkart की 8 अक्टूबर से शुरू हो रही सेल में आप इस हैंडसेट को कई हजार रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. eCommerce प्लेटफॉर्म Flipkart ने Samsung Galaxy S21 FE पर मिलने वाले ऑफर्स को रिवील कर दिया है. ये ऑफर हाल में लॉन्च हुए Qualcomm Snapdragon 888 जबरदस्त High Performance प्रोसेसर वाले फोन पर मिल रहा है. इस Smartphone को आप लगभग 20 हजार रुपये की छूट पर Flipkart Sale में खरीद सकेंगे. 

See also  OPPO Reno 11 Pro और Reno 11 इस सप्ताह भारत में होंगे लॉन्च, जानें कीमत और खासियत!

सैमसंग का यह स्मार्टफोन फोन Flipkart Sale में 29,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा. कंपनी ने इस Smartphone को 49,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था. यानी इस जबरदस्त 5G स्मार्टफोन को आप Flipkart Sale से भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. डिस्काउंट के बाद ये फोन आपको मात्र 29,999 रुपये में मिलेगा. हालांकि, ये अभी साफ नहीं है कि इस फोन के  डिस्काउंट में बैंक ऑफर कितना है और एक्सचेंज बोनस कितना है.

Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन मे 6.4-inch का FHD AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. वहीं इस फोन के स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass Vectus यूज किया गया है. ये शानदार स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 888 5G प्रोसेसर के साथ आता है.  इस स्मार्टफोन में 8GB RAM और 256GB स्टोरेज मिलता है. ऑप्टिक्स की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका मेन लेंस 12MP का है. इसके अलावा 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 8MP का टेलीफोटो लेंस मिलता है. फ्रंट में कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है. इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W की वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट करती है. इस डिवाइस को आप 5 कलर ऑप्शन (नेवी, ऑलिव, ग्रेफाइट, लैवेंडर और वॉइट) में खरीद सकेंगे. 

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment