Redmi Note 13: इस दिन लॉन्च होने वाली है Redmi Note 13 5G सीरीज, सामने आए सभी स्पेसिफिकेशन!

Redmi Note 13: मशहूर मोबाइल कंपनी Xiaomi की नई Redmi Note 13 5G सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च होगी। यह सीरीज भारत में 4 जनवरी को लॉन्च होगी। चीन में पहले से उपलब्ध इस सीरीज के सभी स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आ गई है। इसे लेकर यूजर्स भी काफी उत्साहित हैं। इसके तहत कंपनी तीन स्टोरेज वेरिएंट बाजार में उतारेगी। आइये इसके बारे में जानें।

Redmi Note 13 लॉन्च डेट

दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi नए साल के मौके पर भारत में नई फ्लैगशिप सीरीज लॉन्च करने जा रही है। Xiaomi की आगामी सीरीज Redmi Note 13 5G सीरीज होगी। Xiaomi की ओर से Redmi Note 13 5G सीरीज के लॉन्च की घोषणा कर दी गई है। कंपनी इसे 4 जनवरी को बाजार में लॉन्च करेगी। यह सीरीज जल्द ही ग्लोबली लॉन्च की जाएगी। वहीं भारत में इस सीरीज को अगले महीने के पहले हफ्ते में पेश किया जाएगा।

Redmi Note 13 5G के Specifications

Redmi Note 13 में यूजर्स को 6.67 इंच OLED पैनल वाला डिस्प्ले भी मिलेगा। इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz और पीक ब्राइटनेस 1200 निट्स होगी। पानी और धूल से प्रतिरोधी बनाने के लिए इस फोन को IP54 की रेटिंग भी दी गई है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2, डुअल सिम सपोर्ट, AI फेस लॉक और NFC होगा।

See also  12GB रैम और 5100mAh बैटरी वाला Poco X6 भारत में लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स!

इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो 120 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। Redmi Note 13 को कंपनी MediaTek Dimensity 7200 Ultra प्रोसेसर के साथ पेश करेगी। इसकी फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें यूजर्स को 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी 16MP का फ्रंट कैमरा दे सकती है।

Redmi Note 13 5G की क़ीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी Redmi Note 13 Pro+ 5G को 32,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च कर सकती है। यह कीमत 12GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए हो सकती है। आपको बता दें कि कंपनी ने इसे चीन में 21,500 रुपये के बजट के साथ लॉन्च किया है। अगर इसके बेस मॉडल की बात करें तो भारत में इसकी शुरुआत 25 हजार रुपये के बजट से हो सकती है।

अगर इस सीरीज के सबसे बेस मॉडल यानी Redmi Note 13 5G की कीमत की बात करें तो Xiaomi इसे 15 हजार रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च कर सकती है। ध्यान रहे कि यह कीमत लीक पर आधारित है। लॉन्च के बाद भारत में कीमतों में बदलाव देखा जा सकता है। अगर आप Redmi Note 13 5G सीरीज का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि आप इस सीरीज के स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment