एक चार्ज में 90 किलोमीटर चलने वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मचा रहा तबाही, क़ीमत है सिर्फ 56,850 रुपये!

आजकल लोग पेट्रोल के बढते दामों को लेकर काफी परेशान है, ऐसे में गाड़ियों के शौकिन लोग इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर बढ रहे है. इस बात को ध्यान में रखकर कई सारी वाहन निर्माता कंपनिया इलेक्ट्रिक बाईक और स्कूटर मार्केट में लाँच कर रही है, जिससे वह पेट्रोल के दामों से परेशान लोगों को ज़रूरत पूरी कर सकें. तो अगर आप भी एक अच्छी रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते है तो Thunderbolt EZ इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. थंडरबोल्ट एक नई इलेक्ट्रिक दो पहिया निर्माता कंपनी है, जो भारत के तेजी से बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

थंडरबोल्ट EZ इलेक्ट्रिक स्कूटर

थंडरबोल्ट ने भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में EZ इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है. यह स्कूटर बेहद सस्ती कीमत में बेहतरीन रेंज के साथ आता है. यहां एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी एवरेज रेंज काफी अच्छी है. इसे एक चार्ज पर लगभग 90 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर थंडरबोल्ट ईज़ नामक मॉडल है. इसमें लगने वाली बैटरी पैक की जानकारी देखते हैं, यहां आपको 60 वोल्ट और 29 एएच क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी मिलेगी. Thunderbolt EZ में आपको आकर्षक स्टाइलिस्ट लुक, कई सारे अपडेट फीचर्स, शानदार रेंज और बेहतर परफॉर्मन्स का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा.

See also  मात्र 30 हजार में खरीदें Yamaha R15, ले स्पोर्ट्स बाइक का पूरा मजा, जानिए कैसे ख़रीदे!

जानिए इसके क्या क्या है फीचर्स

यह स्कूटर आपको फ्रंट व्हील्स के साथ ही रियर व्हील्स पर ड्रम ब्रेक प्रदान करता है. इसके अलावा इसमें आपको नॉर्मल सभी सुविधाएं भी मिलती हैं जो एक साधारण इलेक्ट्रिक स्कूटर में होती हैं. इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, स्टार्ट बटन, यूएसबी पोर्ट, एलईडी लाइट, डिजिटल ऑडोमीटर, बेहतर स्टोरेज क्षमता के साथ और कई अन्य सुविधाएं शामिल हैं.

क्या है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की क़ीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत केवल ₹56,850 है और आप इसे एक्सशोरूम से खरीदकर घर ले जा सकते हैं. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके रोजमर्रा के उपयोग के लिए बहुत उपयुक्त है. यह आपकी सामान्य दैनिक गतिविधियों में मदद करेगी, जैसे कि बाजार जाना, आस-पास की यात्रा करना या फिर इसकी दी गई रेंज के भीतर किसी भी दूरी को तय करने के लिए यह बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर साबित होगी।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment