मात्र 30 हजार में खरीदें Yamaha R15, ले स्पोर्ट्स बाइक का पूरा मजा, जानिए कैसे ख़रीदे!

Yamaha R15 Sports Bike: भारत के स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में कई कंपनियों की स्पोर्ट्स बाइक उपलब्ध हैं। यामाहा मोटर्स की बात करें तो कंपनी की बाइक यामाहा R15 V4 अपने आकर्षक स्पोर्टी लुक के लिए देश के बाजार में लोकप्रिय है। यामाहा R15 के मौजूदा मॉडल की बात करें तो इसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 1.82 लाख रुपये से 1.95 लाख रुपये तक है। अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने का बजट नहीं है तो यहां जानें इस बाइक के फाइनेंस प्लान में मिलने वाले फीचर्स की डिटेल, जिसमें आपको यह बाइक 30 हजार रुपये डाउन पेमेंट में मिल सकती है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

इस स्पोर्ट्स बाइक में पावरफुल इंजन के साथ-साथ हाई स्पीड और हाई माइलेज भी है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने इस स्पोर्ट्स बाइक का मैटेलिक रेड वेरिएंट 1,81,700 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर बाजार में लॉन्च किया है। जो कि ऑन रोड 2,07,981 रुपये तक पहुंच जाती है। अगर आपका बजट इस बाइक को खरीदने के लिए कम है। तो आप इस पर उपलब्ध फाइनेंस प्लान के बारे में जान सकते हैं। आज इस रिपोर्ट में हम इसी बारे में विस्तार से बात करेंगे.

See also  OTT Release on 1 March: 1 मार्च को इन 5 धमाकेदार फिल्मों और सीरीज से ओटीटी पर मचेगा तहलका!

जाने Yamaha R15 V4 फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, यामाहा R15 V4 स्पोर्ट्स बाइक के मैटेलिक रेड वेरिएंट को खरीदने के लिए बैंक 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 1,77,981 रुपये का लोन देगा। इसके बाद आपको कंपनी को 30 हजार रुपये डाउन पेमेंट के तौर पर देने होंगे। बैंक से यह लोन आपको 3 साल की अवधि के लिए मिलेगा और इस दौरान आपको मासिक ईएमआई के रूप में हर महीने 5,414 रुपये बैंक में जमा करने होंगे।

जाने Yamaha R15 V4 की स्पेसिफिकेशन्स

यामाहा कंपनी की यह बाइक Yamaha R15 V4 में आपको लिक्विड कूल्ड टेक्नोलॉजी पर आधारित सिंगल सिलेंडर वाला 155cc 4 स्ट्रोक SHOC इंजन मिलता है। जो 10000 आरपीएम पर 18.4 पीएस की पावर और 7500 आरपीएम पर 14.2 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके साथ आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इसके माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 55.20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment