Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 1: ‘सत्यप्रेम की कथा’ को पहले दिन से ही मिल रहा फैंस का भरपूर प्यार, फैंस बोले ब्लॉकबस्टर है फिल्म

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी आखिरकार अपनी रोमांटिक कहानी, सत्यप्रेम की कथा के साथ बड़े पर्दे पर आ ही गए हैं। सत्यप्रेम की कथा’ ने ऑडियंस का दिल छू लिया है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ को ओपनिंग डे पर ऑडियंस का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. ट्विटर पर फैंस फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है,“सत्य प्रेम की कथा अब तक की बेस्ट फिल्मों में से एक है। 

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 1 in Hindi

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सत्यप्रेम की कथा’ की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत रही। फिल्म पहली छमाही में कम संख्या के बावजूद रिपोर्ट में कहा गया है कि ईद की छुट्टियों और विस्तारित सप्ताहांत के कारण फिल्म की संख्या में बड़ी वृद्धि देखी जा सकती है। KoiMoi की एक रिपोर्ट के अनुसार, सत्यप्रेम की कथा ने एडवांस टिकटों की बिक्री से अपने शुरुआती दिन में कुल 2.05 करोड़ रुपये की कमाई की है। आशा है कि सत्यप्रेम की कथा पहले दिन भारत में 7.50 करोड़ की कमाई कर सकती है।

See also  न्यसा देवगन को ट्रोल किए जाने पर अजय देवगन ने चुप्पी तोड़ी, बेटी को Troll करने पर अजय ने दिया रिएक्शन

Satyaprem Ki Katha Collection Day 1 Worldwide Collection 

हमने पहले अनुमान लगाया था कि सत्यप्रेम की कथा को अपनी रिलीज़ के दिन से अत्यधिक लाभ हो सकता है क्योंकि आज आज ईद-अल-अधा यानी बकरीद का हर्षोल्लास मनाया जाता है, जिससे कुछ लोगों के लिए छुट्टी दी जाती है। समाचार सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि सत्यप्रेम की कथा ने तीन प्रमुख सिनेप्लेक्स, पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 25,000 टिकट बेचे है। अब सूत्रों ने दावा किया है कि यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म भारत में 56,000 से अधिक टिकट बेचने में सक्षम रही है। संभावना है कि अगर फिल्म को लेकर ऐसी अच्छी चर्चा जारी रही, तो यह बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई करते हुए भारी मुनाफा कमा सकती है। अभी इस फिल्म के Worldwide Collection आने बाकी है।

फैन्स ने कहा ‘सत्यप्रेम की कथा’ है ब्लॉकबस्टर 

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘सत्यप्रेम की कथा’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बकरा ईद के कारण आज पूरे देश में आंशिक छुट्टी है। ऐसा लगता है कि यह कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के पक्ष में है क्योंकि उनकी फिल्म ने पिछले दिनों की तुलना में अच्छी वृद्धि देखी है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर रिव्यू आना भी शुरू हो गया है. एक यूजर ने फिल्म की जमकर तारीफ की है और फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment