Drishyam 2 OTT Release: इंतजार खत्म जानिए कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म होगी Drishyam 2 रिलीज

इंतजार खत्म जानिए कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म होगी Drishyam 2 रिलीज

Drishyam 2 को 18 नवंबर 2022 को अजय देवगन और तब्बू की मुख्य भूमिका के साथ सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म की कहानी पहले भाग से जारी है जब सैम का शरीर विजय सलगांवकर द्वारा छुपाया गया है। मिस्ट्री, ड्रामा, थ्रिलर, सस्पेंस, बलिदान, सच, झूठ, परिवार, प्यार, देखभाल कुछ ऐसे पर्यायवाची शब्द हैं जो एक फिल्म दृश्यम 2 की ओर निर्देशित हैं। ऐसा कहा जाता है कि परिवार में पिता ही मुखिया होता है। सदस्य और अपने परिवार को हर तरह से बचाने की जिम्मेदारी लेता है। दृश्यम के सीक्वल में इसे सच कर दिखाया गया है। 

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

दृश्यम 2 ओटीटी रिलीज की तारीख

आम तौर पर किसी फिल्म को ओवर-द-टॉप प्लेटफॉर्म पर आने में लगभग 8 सप्ताह का समय लगता है। यह किसी फिल्म के प्री-थियेट्रिकल रिलीज पर चर्चा के अनुसार तय किया जाता है।

दृश्यम 2 इस प्लेटफॉर्म द्वारा लिए गए मूवी राइट्स के अनुसार थिएटर रिलीज के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो पर आएगा। फिल्म मिडिया सूत्रों के  हवाले से ख़बर आ रही है कि यह फिल्म दिसंबर के आखिरी सप्ताह में ओटीटी पर रिलीज़ हो सकती है। हालाँकि, आधिकारिक OTT प्लेटफ़ॉर्म की जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है।

Drishyam 2 हिंदी मूवी ओटीटी विवरण:

मूवी का नामDrishyam 2
ओटीटी प्लेटफॉर्मअमेज़न प्राइम वीडियो
ओटीटी रिलीज की तारीख20 दिसम्बर 2022 (Expected)
भाषाहिन्दी
निर्देशकअभिषेक पाठक

दृश्यम 2 मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम

अगर आप ऑनलाइन फिल्में देखने के लिए दृश्यम 2 मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म के बारे में जानने की तलाश कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि अमेज़न प्राइम वीडियो को अपने प्लेटफॉर्म पर आधिकारिक रूप से फिल्म की स्ट्रीमिंग के लिए दृश्यम 2 मूवी ओटीटी अधिकार मिला है और पोस्ट प्रोमो जल्द से जल्द जारी किया जाएगा। अमेज़न प्राइम वीडियो आधिकारिक अपडेट की घोषणा जल्द ही करेगा। आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर अधिक फिल्में स्ट्रीमिंग भी देख सकते हैं।

See also  Mirzapur Season 3 Update: जिंदा है मुन्ना भैया, मिर्ज़ापुर सीजन 3 में फिर से दिखाएंगे अपना जलवा Shweta Tripathi ने किया बड़ा खुलासा

दृश्यम 2 ओटीटी रिलीज डेट रनिंग टाइम

Drishyam फिल्म का पहला भाग 2015 में आया था, और अब लगभग 7 साल हो गए हैं जब अजय फिर से दृश्यम के सीक्वल के साथ वापस आ रहे हैं। रेड के बाद, दृश्यम अजय की उन फिल्मों में से एक थी जिसने दर्शकों के बीच जिज्ञासा और उत्साह की भावना पैदा की थी।

मूल रूप से, दृश्यम एक मलयालम फिल्म का रीमेक है, जिसका दूसरा भाग 2021 में रिलीज़ किया गया था। इसके बाद, रीमेक को आधिकारिक तौर पर बॉलीवुड सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित, फिल्म का चलने का समय 2 घंटे 25 मिनट, 140 मिनट है।

दृश्यम 2 हिंदी ओटीटी रिलीज की तारीख

Drishyam 2 मूवी का स्ट्रीमिंग राइट्स Amazon Prime Video को मिले हैं। इसलिए हम 20 दिसंबर 2022 (अपेक्षित) तक को अमेज़न प्राइम वीडियो पर दृश्यम 2 मूवी डिजिटल रिलीज़ की उम्मीद कर सकते हैं। इस फिल्म के नाटकीय रिलीज़ की तारीख 18 नवंबर 2022 है।

See also  Pathaan OTT Release: इंतजार खत्म जानिए कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज होगी शाहरूख खान की पठान मूवी 

Drishyam 2 फिल्म से जुड़े अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

क्या दृश्यम एक रियल लाइफ स्टोरी है?

ज़ी हां, इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार, दृश्यम 2 एक वास्तविक जीवन की कहानी है।

दृश्यम 2 मूवी किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी?

दृश्यम 2 मूवी अमेजॉन प्राइम वीडियो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी।

दृश्यम 2 मूवी के ओटीटी रिलीज की तारीख क्या है?

दृश्यम 2 की ओटीटी रिलीज की तारीख 20 दिसंबर, 2022 (अपेक्षित) है ।

Official Website newClick Here
Join Our Telegram Group newClick Here
WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment