This Week On OTT: ओटीटी पर इस हफ्ते क्राइम, सस्पेंस और थ्रीलर का लगेगा मसालेदार तड़का, रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज

आजकल ज्यादातर लोगों को अपने भागदौड़ भरी जिंदगी में समय निकाल पाना मुश्किल होता है इसलिए लोग अब सिनेमाघरों से ज्यादा घर बैठकर फिल्म और वेब सीरीज देखना पसंद करते है. ओटीटी पर दर्शकों को हर हफ्ते नई फिल्मों और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार रहता है कि इस हफ्ते कौन सी फिल्में रिलीज होने वाले हैं. ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखने वाले दर्शकों के लिए जनवरी की तरह ही फरवरी का पहला हफ्ता भी बहुत ही खास होने वाला है. ओटीटी पर दर्शकों के लिए कई बेहतरीन और शानदार फिल्में, वेब सीरीज इस हफ्ते दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस हफ्ते कौन सी फिल्में और वेब सीरीज कब और कहां रिलीज होंगी।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

द ग्रेट इंडियन मर्डर 2 (The Great Indian Murder 2)

‘द ग्रेट इंडियन मर्डर 2’ एक मर्डर मिस्ट्री सीरीज है जो ‘सिक्स सस्पेक्ट्स’ किताब पर आधारित इसकी दिलचस्प कहानी आपको सीरीज से जोड़े रखेगी. इसके मुख्य कलाकारों में प्रतीक गांधी और ऋचा चड्ढा शामिल हैं. वह जांच अधिकारियों की भूमिका निभा रहे हैं, जो हत्या के मामले को सुलझाएंगे. यह सीरीज दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney Plus Hotstar पर 4 फरवरी से देखने को मिलेगी।

See also  पठान ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, 300 करोड़ की कमाई कर बनी सबसे तेज कमाने वाली हिंदी फिल्म

रॉकेट बॉयज 2 (Rocket Boy 2)

‘रॉकेट बॉयज 2’ दो लड़कों विक्रम साराभाई और होमी जे भाभा की एक गैर-काल्पनिक कहानी है, जिसे इश्क सिंह और जिम सर्भ ने निभाया है. यह सीरीज भारत के अब तक के सबसे महान वैज्ञानिकों को श्रद्धांजलि है. यह आपको देश की तकनीकी प्रगति में उनके सर्वोच्च योगदान की याद दिलाएगा. यह सीरीज 4 फरवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म Sony LIV पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

वन कट टू कट (One Cut Two Cut)

वामसीधर भोगराजू द्वारा निर्देशित ‘वन कट टू कट’ एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कला और शिल्प शिक्षक मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. दानिश सैत शिक्षक गोपी की भूमिका निभाएंगे, जिसे पहले ही दिन बंधक बनाए गए स्कूल को बचाना है. यह फिल्म 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video पर 3 फरवरी को रिलीज हो रही है।

ब्लैक पैंथर 2 (Black Panther)

इस महीने बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्लैक पैंथर 2’ रिलीज हुई है. मार्वल की इस सुपर हीरो फिल्म ‘ब्लैक पैंथर 2’ की अगली कड़ी में लेटिटिया राइट, लुपिता न्योंगो और दानई गुरिरा मुख्य भूमिकाओं में हैं. राजा टी चाल्ला की मृत्यु के बाद वकांडा के लोग आक्रमणकारियों के खिलाफ अपनी मातृभूमि की रक्षा करने का प्रयास करते हैं. यह 1 फरवरी को Disney Plus Hotstar पर रिलीज होगी। 

See also  Animal OTT Release: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर तहलका मचाने आ रही है रणवीर की एनिमल, जानें ओटीटी प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट

लूप लपेटा (Looop Lapeta)

ताहिर राज भसीन और तापसी पन्नू अभिनीत ‘लूप लपेटा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर 4 फरवरी को रिलीज होगी. यह सत्या और सावी की प्रेम कहानी पर आधारित है वह समय के खिलाफ दौड़ लगाते हैं. यह हिंदी में उपलब्ध होगी और यह एक जर्मन क्लासिक रन लोला रन का रीमेक है. सावी का चरित्र फिल्म के केंद्र में है और उसे अपने प्रेमी सत्या को एक सीमित समयरेखा में बचाना है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment