Gadar 2 First Look: सनी देओल की ‘गदर 2’ फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज, फैंस बोले तारा सिंह आ गया अब फिर होगी तबाही

सन्नी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है। सनी देओल का अंदाज देख फैंस फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर काफी उत्साहित हो गए हैं। लोकप्रिय अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘गदर’ की सीक्वल ‘गदर 2’ का लोग बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल के लिए फैंस को 22 साल लंबा इंतजार करना पड़ा है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

हालांकि अब फैंस को ज्यादा दिन इंतजार नहीं करना पड़ेगा। गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) के शुभ अवसर पर सनी देओल ने फिल्म ‘गदर 2’ का अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सनी देओल के लुक को देखकर फैंस में काफी जोश भर गया हैं। वह सनी देओल के सोशल मीडिया अकाउंट पर लोग कमेंट सेक्शन में सन्नी देओल के लिए जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

सनी देओल ने ट्विटर पर शेयर किया ‘गदर 2’ का पोस्टर

सनी देओल ने गणतंत्र दिवस के मौके पर (26 जनवरी) को अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी आनेवाली फिल्म ‘गदर 2’ का अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि सनी देओल कुर्ता और पैजामा पहने हुए हैं और सिर पर पगड़ी नजर आ रही है। वहीं हाथ में हथौड़ा लिए सनी देओल काफी दमदार और गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने शेयर किए गए पोस्टर पर हिंदुस्तान जिंदाबाद लिखा है। सनी देओल ने अपने पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा है। ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद है… जिंदाबाद था… और जिंदाबाद रहेगा। इस स्वतंत्रता दिवस पर हम आपके लिए दो दशकों के बाद भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सीक्वल लेकर आए हैं। 

See also  Urfi Javed New Look: उर्फी ज़ावेद ने अपने बदन पर मलवाई प्लास्टर ऑफ पेरिस, बोलीं अब कुछ क्रेजी करने की है तैयारी!

कब रिलीज होगी सन्नी देओल की ‘गदर 2’ फिल्म 

सन्नी देओल ने ‘गदर 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करने के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी दी है। गदर 2 के फर्स्ट लुक पोस्टर पर सनी देओल की इस फिल्म की रिलीज डेट की तारीख भी बताई गई है। डायरेक्टर अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म ‘गदर 2’ इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी मुख्य लीड रोल में दिखाई देंगी।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment