Salaar OTT Release: थिएटर में तहलका मचाने के बाद इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी प्रभास की ‘सालार’, जानें कब और कहां देखें सकेंगे ये एक्शन मूवी!

Salaar OTT Release Date: प्रभास की फिल्म सालार पार्ट-1 सीजफायर बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमा रही है, प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म को थिएटर रिलीज के पहले दिन दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ओटीटी रिलीज की जानकारी भी सामने आ गई है। तो आइए जानते हैं कि यह एक्शन फिल्म ओटीटी पर कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Salaar OTT Release Date

22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार पार्ट-1 सीजफायर का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यह फिल्म तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज हुई है और अब तक यह फिल्म पांच सौ करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। ऐसे में लोगों के मन में सवाल है कि आखिर कब वे प्रभास की फिल्म को घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देख पाएंगे? तो हम आपको बता दें कि यह फिल्म कथित तौर पर फ़रवरी 2024 के आखिरी हफ्ते में ओटीटी पर रिलीज होगी।

सालार किस OTT पर होगी रिलीज़

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेटफ्लिक्स इंडिया ने सालार को कई भाषाओं में स्ट्रीम करने के अधिकार हासिल कर लिए हैं। बताया जा रहा है कि इसके लिए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की डील हुई है। इस फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर कहा जा रहा है कि सालार पार्ट-1 सीजफायर फरवरी के दूसरे हफ्ते में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। हालाँकि, पहले इसे तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम जैसी दक्षिण भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा और उसके बाद इसे हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा।

See also  IND vs AFG: आज पहले टी20 मुकाबले में भिड़ेंगे भारत और अफगानिस्तान, जानें कब और कहां मुफ्त में देख सकते हैं लाइव

Salaar Part 1 Ceasefire OTT Release Date Netflix

नेटफ्लिक्स ने एक्शन ड्रामा फिल्म सालार की स्ट्रीमिंग तारीख का खुलासा कर दिया है और इसके लिए ओटीटी डिजिटल अधिकार सुरक्षित कर लिए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने इसके राइट्स 162 करोड़ रुपये में बेचे हैं, इसके साथ ही सालार ओटीटी पर सबसे ज्यादा रकम में खरीदी जाने वाली पहली साउथ इंडियन फिल्म बन गई है। प्रशंसक अपने घरों में आराम से फिल्म देखने के अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि सालार फरवरी 2024 के आखिरी सप्ताह से स्ट्रीमिंग शुरू करने के लिए तैयार है।

Salaar बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सलार’ की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर धीमी हो गई है। अब इसकी दैनिक कमाई डबल डिजिट से घटकर सिंगल डिजिट में आ गई है। हालांकि, कुछ दिन पहले ‘सालार’ ने 700 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था, लेकिन अब इसका डेली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी कम हो रहा है। ‘सलार’ की वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म ने पिछले 21 दिनों में कुल 710.63 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

See also  फिल्म का बजट 826 करोड़, कमाई 6050 करोड़, भारत में कमाई 130 करोड़, फिर रही विवादों में घिरी क्या आप जानते हैं इस फिल्म का नाम 

आपको बता दें कि प्रभास की फिल्म ‘सलार’ 22 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। इससे पहले प्रभास की ‘आदिपुरुष’, ‘साहो’ और ‘राधे श्याम’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। लेकिन 2017 में आयी फिल्म ‘बाहुबली 2’ की सफलता के बाद अब उन्हें बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिली है। ‘सलार’ में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और टीनू आनंद जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment