IND vs AFG: आज पहले टी20 मुकाबले में भिड़ेंगे भारत और अफगानिस्तान, जानें कब और कहां मुफ्त में देख सकते हैं लाइव

IND vs AFG T20 Series 2024: आज भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। दोनों टीमें भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से मोहाली के IS Bindra Stadium में भिड़ेंगी। हालांकि, पहले टी20 में दो स्टार खिलाड़ी नजर नहीं आएंगे। पहले भारत के किंग विराट कोहली और दूसरे अफगानिस्तान के सुपरस्टार गेंदबाज़ राशिद खान। विराट कोहली दूसरे टी20 से टीम इंडिया का हिस्सा होंगे लेकिन वहीं राशिद पूरी टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। तो आइए जानते हैं इस टी20 सीरीज के मैच आप कब और किस टीवी चैनल और मोबाइल पर लाइव देख पाएंगे।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

IND vs AFG T20 Series 2024

भारत और अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम के बीच आज मोहाली के आईएस बिंद्रा पीसीए स्टेडियम में तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले यह भारत की आखिरी टी20 इंटरनेशनल सीरीज है। कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एक साल से ज्यादा के अंतराल के बाद सबसे छोटे फॉर्मेट में वापसी कर रहे हैं। हालांकि, निजी कारणों से कोहली पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे।

See also  Railway Ticket Rule 2023: रेल मंत्रालय द्वारा रेलवे टिकट का नया नियम लागू, यात्रियों किए गए 2 बड़े बदलाव

IND vs AFG लाइव मैच कब और कैसे देखे फ्री

भारत बनाम अफगानिस्तान मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होगा, जबकि टॉस के लिए दोनों टीमों के कप्तान आधे घंटे पहले शाम 6:30 बजे मैदान पर उतरेंगे। इस मैच को आप टीवी पर स्पोर्ट्स 18 के साथ कलर्स सिनेप्लेक्स पर देख सकेंगे, जबकि इस टी20 मैच का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर भी होगा। भारत बनाम अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले पहले टी20 मैच सहित इस सीरीज के सभी मैच का आनंद आप जियो सिनेमा ऐप पर ऑनलाइन फ्री में ले सकते हैं।

टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत की है आखिरी सीरीज

टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस आखिरी टी20 सीरीज में भारतीय क्रिकेटर अपनी उपयोगिता साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले यह भारत की आखिरी सीरीज है। इसके बाद आईपीएल के जरिए कोर ग्रुप में शामिल क्रिकेटरों के प्रदर्शन के आधार पर वर्ल्ड कप के लिए टीम का चयन किया जाएगा। आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जाना है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment