Panchayat 3 OTT Release: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी जितेंद्र कुमार की पंचायत 3, जाने रिलीज़ की तारीख

Panchayat 3 OTT Release Date: जितेंद्र कुमार की ‘पंचायत’ ऐसी कई वेब सीरीज में से एक है जिसने दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है। इस शो को लेकर दीवानगी ऐसी है कि हर बार नए सीजन की डिमांड होती है और यही वजह है कि इतना प्यार मिलने के बाद मेकर्स फैंस की ख्वाहिशें भी पूरी करते हैं। यही वजह है कि फैंस पंचायत सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस जितेंद्र कुमार, मंजू देवी, बिनोद जैसे कलाकारों को ओटीटी पर धमाल मचाते हुए देखना चाहते हैं, तो आइए जानते हैं कि पंचायत सीजन 3 कब रिलीज होने जा रहा है।

Panchayat 3 OTT Release Date

पंचायत 3 ओटीटी रिलीज डेट को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने संकेत दिया कि पंचायत सीज़न 3 इस साल 15 जनवरी 2024 को स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो सकता है। हालांकि, लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा इसे अभी तक आधिकारिक नहीं बनाया गया है। पंचायत सीज़न 2 मई 2022 में स्ट्रीम किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि तब भी पंचायत 2 20 मई, 2022 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन सभी एपिसोड वास्तविक रिलीज़ डेट से दो दिन पहले रिलीज़ किए गए थे। अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक बार फिर पंचायत सीज़न 3 की रिलीज़ डेट में देरी कर दी है।

See also  दर्शकों को हंसाने आ रही है रितेश, विवेक और आफताब की Masti 4, मेकर्स ने किया 'मस्ती 4' का ऐलान!

Panchayat Web Series की लोकप्रियता

पंचायत सबसे ट्रेंडिंग और मनोरंजक वेब सीरीज में से एक है, जिसे हर तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। सभी ने जीतेन्द्र कुमार के अभिनय की सराहना की। जैसे ही पंचायत सीज़न 3 की रिपोर्ट सुर्खियों में आई, प्रशंसक पहले से ही अपना उत्साह साझा कर रहे हैं। गोवा में 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में प्राइम वीडियो ने ‘पंचायत सीजन 2’ के लिए पहला सर्वश्रेष्ठ वेब सीरीज (ओटीटी) पुरस्कार जीतकर एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की।

Panchayat 3 Starcast

चंदन कुमार द्वारा लिखित और दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, सांविका, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक, फैसल मलिक और सुनीता राजवार जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं।

Panchayat Web Series की कहानी

पंचायत के पहले सीज़न में अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) शामिल थे, जो अनिच्छा से उत्तर प्रदेश के बलिया के एक सुदूर गांव फुलेरा में पंचायत सचिव की नौकरी स्वीकार करते हैं। दूसरे सीज़न में दिखाया गया है कि अभिषेक उर्फ सचिव जी ने फुलेरा में अपनी भूमिका को कैसे अपनाया है और यहां तक कि स्थानीय लोगों, मुख्य रूप से गांव के पूर्व मुखिया के साथ रिश्ते भी विकसित किए हैं। , उनकी पत्नी और वास्तविक प्रमुख के साथ दो अन्य अधिकारी।

Leave a Comment