Pathan Today Earning: शाहरुख खान की ‘पठान’ पहले दिन ही करी इतने करोड़ की कमाई, तोड़े सभी रिकॉर्ड

शाहरुख खान की फिल्म पठान फिल्म आज 25 जनवरी 2023 को बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए रिलीज हो गई है। बॉलीवुड सुपरस्टार किंग खान यानि शाहरुख खान लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले है। इस फिल्म के रिलीज़ के बाद शाहरुख की वापसी जबरदस्त होने वाली है। शाहरुख़ की पठान को लेकर सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी काफी क्रेज है। फिल्म को लेकर फैंस का रिएक्शन भी लगातार सामने आ रहा है। शाहरुख खान की पठान को लेकर अभी तक दर्शकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

First Day Collection of Pathan 

ट्रेड से सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान की पठान फिल्म ओपनिंग-डे पर लगभग 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने को तैयार है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 40 करोड़ रुपये के लगभग की कमाई कर ली थी। पठान के पहले वीकेंड बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी के बारे में पूछे जाने पर निर्माता गिरीश जौहर ने कहा, “ओपनिंग ट्रेंडिंग बहुत व्यापक है और एक शानदार शुरुआत है। मैं अभी पहले दिन 40 करोड़ रुपये से अधिक की उम्मीद कर रहा हूं और इवनिंग और लेट-नाइट शोज के नंबर अभी आने बाकी हैं।

Pathan Today Earning Collection

YRF प्रोडक्शन में बनी शाहरुख़ खान की फिल्म पठान को देखने के लिए थिएटर्स भरे हुए है। कई एक्सपर्ट्स पठान के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर अनुमान लगा रहे थे और इधर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने पठान के पहले दिन के आधे दिन का कलेक्शन बता डाला। पठान ने पहले दिन के आधे दिन में ही इतना पैसा कमा लिया की जितना बॉलीवुड की फिल्मों का वीकेंड कलेक्शन जा रहा था। इसी के साथ हिंदी बेल्ट में सबसे पहले 500 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने वाली ऋतिक रोशन की फिल्म WAR का रिकॉर्ड पठान ने तोड़ दिया है। 

See also  Jawan Teaser Release Date: जवान के टीजर की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, इस तारीख को रिलीज़ होगा शाहरुख की 'जवान' का टीजर

Pathan Box Office Collection Day 1

तरण आदर्श द्वारा जारी आकड़े के अनुसार 25 जनवरी, दोपहर 3 बजे तक पठान ने 20 करोड़ रुपए से ज़्यादा का कलेक्शन कर लिया है। यह आकड़े सिर्फ अभी बड़े थिएटर्स के है, फ्रैंचाइज़ी लोकल और छोटे थिएटर्स के आंकड़े तो अभी अगले दिन आएंगे और अगले दिन मालूम होंगे। बॉलीवुड इंडस्ट्री पर नजर रखने वाली एक वेबसाइट के मुताबिक पठान पहले दिन 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है। 

1st Day Collection of Pathan Hindi

पठान शाहरुख खान की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म साबित होने वाली है। ऋतिक रोशन की War  और शाहरुख खान की पठान एक ही स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा हैंऔर फिल्म युद्ध से कर्नल लूथरा के चरित्र को चित्रित करती है। पठान ने पहले दिन दोपहर 3 बजे तक 19.67 करोड़ रुपये का कारोबार किया हैं। फिल्म ने पीवीआर पर 9.40 करोड़, आईनॉक्स पर 7.05 करोड़, सिनेपोलिस पर 3.90 करोड़ रुपये बटोरे हैं।

See also  Ram Charan बनने वाले हैं पिता: साउथ सुपरस्टार राम चरण के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां, 10 साल बाद पिता बनेंगे अभिनेता राम चरण 

Pathan Box Office Collection Today

पठान ने अपनी रिलीज से पहले 32 करोड़ रुपये के टिकट बेचे और फिल्म को अच्छी समीक्षा मिल रही है। आज सुबह से ही सिनेमाघरों के बाहर दर्शको की काफी भीड़ देखी जा रही है। तरण आदर्श सहित कई फिल्म समीक्षकों ने पठान को अच्छी स्टार रेटिंग दी है। कल 26 जनवरी की छुट्टी और फिर आने वाले वीकेंड में फिल्म के कलेक्शंस में बड़ा उछाल देखने को मिल सकता है और उम्मीद जताया जा रहा है कि फिल्म वीकेंड तक 200 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

3 thoughts on “Pathan Today Earning: शाहरुख खान की ‘पठान’ पहले दिन ही करी इतने करोड़ की कमाई, तोड़े सभी रिकॉर्ड”

Leave a Comment