केजीएफ 2, पुष्पा और बाहुबली को भी पिछे छोड़कर निकली शाहरुख खान की ‘पठान’, तोड़े कमाई के सभी रिकॉर्ड

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर जबरदस्त तहलका मचा दिया है। बहुत से विरोध प्रदर्शन और विवादों के बावजूद भी फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले दिन ही सबकी सोच और उम्मीदों के उपर उठकर 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन स्टोर लिया है। पठान के रिलीज के दिन ही छप्पर फाड़कर कलेक्शन कर बंपर कमाई की है। आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने बुधवार को 52.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। दिलचस्प बात यह है कि ‘पठान’ शाहरुख खान के करियर की पहली फिल्म बन गई है।जिसने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया है। 

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

पठान ने कमाई में केजीएफ 2, पुष्पा और बाहुबली को पिछे छोड़ा

साउथ फिल्मों का रिकॉर्ड शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने यश स्टारर की फिल्म ‘केजीएफ’, प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली’ और अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बता दें कि केजीएफ, बाहुबली और पुष्पा ने ओपनिंग डे पर क्रमश: 18.10 करोड़, 5.15 करोड़ रुपये और 45.78 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। सभी धमाकेदार ओपनिंग वाली फिल्मों से भी आगे निकली पठान फिल्म ओपनिंग डे पर दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

See also  The Kerala Story OTT Release: जानिए कब और किस ओटीटी पर देखने को मिलेगी द केरल स्टोरी, डायरेक्टर विपुल अमृतलाल शाह ने दी बडी अपडेट!

Pathan Box Office Collection Today 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल के आंकड़े के अनुसार शाहरुख खान की पठान ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने हिंदी भाषा में 55 करोड़ रुपये की कमाई की और वहीं फिल्म के डबिंग वर्जन ने करीब 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। बालीवुड बादशाह शाहरुख खान की बादशाहत सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

Pathan Box Office 2nd Day Collection?

फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने ट्वीट करके शाहरुख खान की फिल्म पठान के दूसरे दिन का कलेक्शन का आंकड़ा बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि पठान की नेशनल चेन्स दूसरे दिन की अपडेट शाम 6.30 बजे तक की है। PVR में 12.55 करोड़, आईनॉक्स में 10.55 करोड़ और सिनेपॉल में 5.63 करोड़ यानी टोटल 28.73 करोड़ रुपये बनाए हैं।

See also  Jailer Trailer Release: जेलर का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन में नजर आए रजनीकांत, थलाइवा ने मचाया धमाल!

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में जिस तरह से प्रर्दशन कर रही है उस हिसाब से यह फिल्म वीकेंड पर 200 के आस-पास का बिजनेस करती दिख रही है। इस फिल्म का विरोध भी कई बड़े और छोटे शहरों और सोशल मीडिया पर हो रहा है, जिसके कारण कई शो भी कैंसिल करने पड़ रहे हैं, इसके बावजूद भी शाहरुख की इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

3 thoughts on “केजीएफ 2, पुष्पा और बाहुबली को भी पिछे छोड़कर निकली शाहरुख खान की ‘पठान’, तोड़े कमाई के सभी रिकॉर्ड”

Leave a Comment