Dunki Box Office Collection Day 1: शाहरुख़ खान की Dunki ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, तोड़ डाले बड़े बड़े फिल्मो के रिकॉर्ड!

Dunki Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान, तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्टारर फिल्म डंकी आज 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म से दर्शकों को पहली बार शाहरुख खान-राजकुमार हिरानी की जोड़ी देखने को मिली. साल 2023 में ‘डंकी’ से तीसरी बार बड़े पर्दे पर आए शाहरुख खान ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

इस साल के अंत में एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में आमने-सामने होने वाली हैं। शाहरुख खान की ‘डंकी’ और प्रभास की ‘सलार’ एक दिन के अंतर पर रिलीज हो रही हैं। दोनों फिल्मों का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और इसके साथ ही ‘डंकी’ और ‘सलार’ की जबरदस्त एडवांस बुकिंग भी हो चुकी है. इन सबके बीच ट्रेड एनालिस्ट दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर भविष्यवाणी करने में भी लगे हुए हैं. आइए जानते हैं कि ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक कौन सी फिल्म पहले दिन कमाई के रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Dunki Box Office Collection Day 1

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ आज 21 दिसंबर को रिलीज हो गई है। अपनी एडवांस बुकिंग में फिल्म ने अब तक 4,68,384 टिकट बेच लिए हैं और 13.05 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अब फिल्म रिलीज हो चुकी है और इसी बीच फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

See also  Tiger 3 OTT: ओटीटी पर गर्दा उड़ाने आ गई सलमान खान की Tiger 3, जानें कहां होगी स्ट्रीम

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘डंकी’ Day 1 [1st Thursday] पहले दिन 32-35 करोड़ रुपये की ओपनिंग कर सकती है। इस फिल्म का आज का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आना बाकी है। वही मेकर और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट, गिरीश जौहर के मुताबिक भी ‘डंकी’ पहले दिन लगभग 30-35 करोड़ रुपए का कारोबार करेगी. उन्होंने कहा- ‘हमें यह याद रखने की जरूरत है कि यह गुरुवार को वर्किंग डे वाली रिलीज है. इसलिए ‘डंकी’ के लिए ऐसी ओपनिंग शानदार होगी।

Dunki Box Office Collection Day 1₹ 30 Cr * may earn
Dunki Box Office Collection Day 2
Dunki Box Office Collection Day 3
Dunki Box Office Collection Day 4
Dunki Box Office Collection Day 5

इस साल शाहरुख ने ‘पठान’ और ‘जवांन’ से सभी को याद दिला दिया है कि वह बॉक्स ऑफिस के किंग हैं. फ़िल्मों ने बॉक्स ऑफ़िस पर बढ़िया कारोबार किया है और उम्मीद है कि डंकी भी वही सफलता दोहराएगी। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, ‘पठान’ चार साल बाद शाहरुख खान की पहली फिल्म है और इसने दुनिया भर में 1050.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वही एटली निर्देशित जवान ने भी 1148.32 करोड़ रुपये के विश्वव्यापी कलेक्शन के साथ गति बरकरार रखी।

See also  Jawan Movie Review: शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, फिल्म देख थियेटर में झूमने लगे दर्शक

‘डंकी’ और ‘सालार’ दोनों मचाएगी धमाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिरीश जौहर ने कहा, ”शाहरुख खान की ‘डंकी’ और प्रभास की ‘सलार’ दोनों की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, ऐसे में दोनों फिल्में अच्छा प्रदर्शन करेंगी. अच्छी बात यह है कि दोनों फिल्मों के लक्षित दर्शक और भौगोलिक क्षेत्र अलग हैं। ‘सलार’ में काफी बड़े पैमाने पर एक्शन है और उम्मीद है कि इसे साउथ में काफी पसंद किया जाएगा। वहीं, मेट्रो अर्बन में डंकी एक पसंद की जाने वाली फिल्म है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment