Samsung Galaxy Fit 3: सैमसंग की गैलेक्सी फिट 3 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन!

Samsung Galaxy Fit 3: सैमसंग ने भारत में अपनी नई Samsung Galaxy Fit 3 स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इसे हाल ही में दक्षिण अमेरिका, यूरोप, एशिया और मध्य अमेरिका में लॉन्च किया है। अब यह वॉच भारत में भी उपलब्ध करा दी गई है। यह वॉच Galaxy Fit 2 का अपग्रेडेड वर्जन है। जिसे साल 2020 में लाया गया था। सैमसंग अपने Galaxy Fit3 में बड़ा डिस्प्ले और बड़ी बैटरी दे रहा है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Samsung Galaxy Fit 3 स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग गैलेक्सी फिट 3 में 1.57 इंच AMOLED डिस्प्ले है। जो 2.5D कर्व्ड ग्लास और 256×402 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें पहले से ही 100 वॉचफेस प्री-लोडेड हैं। इस फिटनेस ट्रैकर में 16GB रैम और 256MB स्टोरेज है। यह ट्रैकर FreeRTOS आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। सैमसंग गैलेक्सी फिट 3 में 208mAh की बैटरी यूनिट है, जो 13 दिनों तक की बैटरी लाइफ का वादा करती है।

See also  अब 'Wristphone' से हाथ की कलाई पर ही चलेंगे YouTube, WhatsApp और Netflix जैसे ऐप्स, जाने क़ीमत और लॉन्च डेट!

Samsung Galaxy Fit 3 फ़ीचर्स

सैमसंग की लेटेस्ट वॉच गैलेक्सी फिट 3 में रिमोट कैमरा, फाइंड माई फोन, इमरजेंसी एसओएस, फ़ॉल डिटेक्शन, डू नॉट डिस्टर्ब मोड और स्लीप मोड जैसे फ़ीचर भी हैं। इस वॉच को धूल और पानी से सुरक्षा के लिए IP68 रेटिंग मिली है। Galaxy Fit 3 अपने यूजर्स की हृदय गति को मॉनिटर करने में सक्षम है।

सैमसंग के नवीनतम फिटनेस ट्रैकर में एक्सेलेरोमीटर, बैरोमीटर, जायरो सेंसर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और लाइट सेंसर है। यह ट्रैकर सैमसंग हेल्थ ऐप के माध्यम से व्यापक स्वास्थ्य, फिटनेस, हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन और तनाव की निगरानी की पेशकश करेगा। सैमसंग गैलेक्सी फिट 3 तीन रंग विकल्पों में आता है – ग्रे, सिल्वर और पिंक गोल्ड। इस फिटनेस ट्रैकर में एल्युमीनियम बॉडी है।

Samsung Galaxy Fit 3 की कीमत

भारत में सैमसंग गैलेक्सी फिट 3 की कीमत 4,999 रुपये रखी गई है। ग्राहकों को कैशबैक के तौर पर 500 रुपये की छूट भी मिलेगी। ग्राहक इसे 23 फरवरी से सैमसंग की साइट और अन्य ऑनलाइन स्टोर जैसे अमेज़न और ऑफलाइन रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment