200MP कैमरा और 100W फास्ट चार्जर के साथ Vivo ने लॉन्च किया अपना दमदार 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर्स

Vivo V26 Pro 5G: आज के समय में कंपनियां अच्छे कैमरे और बेहतरीन फीचर्स वाले मोबाइल बाजार में ला रही हैं और मीडियम रेंज कीमत में भी उपलब्ध हैं। इनमें Vivo कंपनी भी शामिल है। Vivo कंपनी के स्मार्टफोन भारत में काफी पसंद किए जाते हैं। Vivo का फोन आपको मिड रेंज में काफी अच्छे फीचर्स मुहैया कराता है। ऐसे में Vivo ने हाल ही में भारत में एक और मिड-रेंज मोबाइल Vivo V26 Pro 5G लॉन्च किया था और लॉन्च के बाद लोगों ने इस मोबाइल को काफी पसंद किया, तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Vivo V26 Pro 5G के फीचर्स

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट भी मिल सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है और इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको Qualcomm SDM730 processor देखने को मिल सकता है जो एक पावरफुल प्रोसेसर है। इस फोन की स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 128GB और 256GB तक की स्टोरेज दी गई है और इस फोन में आपको 8GB और 12GB रैम भी दी गई है।

See also  Flipkart Sale 2023: मात्र 32,999 रुपये में मिलेगा धाकड़ आईफोन, फ्लिपकार्ट सेल के दौरान है भारी छूट जानिए क्या है पूरा ऑफर!

वीवो ने इस स्मार्टफोन में बेहद दमदार बैटरी दी है। इस मोबाइल में आपको 6000mAh की बहुत बड़ी बैटरी मिलेगी, साथ ही इसमें आपको 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी। वीवो के इस मोबाइल में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा, इसके साथ ही आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर कैमरा देखने को मिलेगा। इस मोबाइल में आपको फ्रंट कैमरे के तौर पर 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा।

Vivo V26 Pro 5G Price

इस फोन की कीमत की बात करें तो बाजार में यह स्मार्टफोन आपको 14,999 रुपये में मिल जाएगा। यह फोन आपको सभी ऑनलाइन ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म पर मिल जाएगा। जिससे आप ऑनलाइन ऑर्डर करके खरीद सकते हैं। अगर आप इसे ऑनलाइन खरीदते हैं तो आपको ₹2000 का डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा आप इसे नजदीकी मोबाइल शॉप से भी खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

1 thought on “200MP कैमरा और 100W फास्ट चार्जर के साथ Vivo ने लॉन्च किया अपना दमदार 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर्स”

Leave a Comment