50MP कैमरा और 6000 mAh बैटरी के साथ Infinix का नया बजट फोन लॉन्च, कीमत 7000 रुपये से कम!

Infinix Smart 8 Plus: Infinix ने भारत में एक नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन का नाम इनफिनिक्स स्मार्ट 8 प्लस है। यह भारत में कंपनी की स्मार्ट 8 सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है। इससे पहले कंपनी ने Infinix Smart 8 और Smart 8 HD भी लॉन्च किया था। इस डिवाइस में कई खास फीचर्स हैं, जिनमें 6,000mAh बैटरी, 18W चार्जिंग सपोर्ट और 50MP कैमरा शामिल है। तो आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Infinix Smart 8 Plus Display

स्मार्ट 8 प्लस में 6.6 इंच एचडी+ डिस्प्ले है। इसमें 90Hz पंच-होल डिस्प्ले है। जिसमें HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट है। कंपनी ने कहा कि इसमें एक मैजिक रिंग भी है, जो आईफोन के डायनामिक आइलैंड की याद दिला सकती है।

Infinix Smart 8 Plus Camera

nfinix Smart 8 Plus में डुअल AI कैमरा है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर है। साथ ही यह फोन क्वाड-एलईडी रिंग के साथ आता है, जो कम रोशनी में भी बेहतर स्पष्टता के साथ फोटो क्लिक करने में मदद करता है। इस स्मार्टफोन में 8MP का प्राइमरी कैमरा है। इसमें फोटो और वीडियो बनाने के लिए कुछ प्री-सेट मोड हैं, जिनका इस्तेमाल आप कर सकते हैं।

See also  5,499 रुपये में मिल रहा है Redmi का यह शानदार स्मार्टफोन, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान!

Infinix Smart 8 Plus Processor

इस फोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G36 प्रोसेसर मिलता है। इसमें आपको Android 13 Go पर आधारित XOS 13 मिलता है। इस फोन में 4GB LPDDR4x रैम और 128GB स्टोरेज है। फोन की इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Infinix Smart 8 Plus Battery

Smart 8 Plus में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी है। जो यूएसबी टाइप सी पोर्ट के जरिए 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।कनेक्टिविटी के लिहाज से यहां वाई-फाई 5, जीपीएस, ब्लूटूथ v5.0, एक यूएसबी-सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक सपोर्ट दिया गया है।

Infinix Smart 8 Plus Price

Infinix Smart 8 Plus की बिक्री 9 मार्च से फ्लिपकार्ट से होगी। इसकी कीमत बैंक ऑफर के साथ 6,999 रुपये रखी गई है। कंपनी इस फोन के साथ कुछ ऑफर्स भी दे रही है, जिसके तहत आपको एसबीआई, एचडीएफसी, आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 800 रुपये की छूट का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा आप एक्सचेंज ऑफर के तहत 1,000 रुपये की छूट भी पा सकते हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment