Google Pay से पैसे कैसे कमाएं घर बैठे, Google Pay से रोज ₹500 से ₹1000 रुपये कमाने के आसान तरीके

Google Pay से पैसे कैसे कमाएं

घर बैठे Google Pay ऐप से रोजाना ₹500 से ₹1000 रुपये कमाएं: (Google Pay Se Paise Kaise Kamaye)

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

आज के समय में सभी काम ऑनलाइन हो रहा शुरू हो चुके हैं जिसको देखते देखते बहुत से ऐप लॉन्च हो गए हैं और उन ऐप के माध्यम से अपन ऑनलाइन ट्रांजैक्शन, शॉपिंग बिल का भुगतान, बिजली बिल का भुगतान, गैस सिलेंडर का भुगतान, पानी बिल का भुगतान, मोबाइल बैलेंस रिचार्ज सहित अनेक कार्य घर बैठे कर सकते हैं लेकिन इनके साथ साथ ही आप इन ऐप के माध्यम से कर बैठे पैसे भी कमा सकते है। आज इस लेख में हम आपको बताएंगे Google Pay App के माध्यम से रोजाना घर बैठे ₹500 से ₹1000 तक कैसे कमाए। जिसे फॉलो करके आप पैसा कमा सकते हैं।

Google Pay से पैसे कैसे कमाएं Tips

गूगल पे ऐप द्वारा 2022 मैं आप किन-किन तरीकों से पैसा कमा सकते हैं इसकी हम विस्तार पूर्वक जानकारी बताएंगे जिससे आप भी घर बैठे पैसे कमा सकें। गूगल पे से पैसे आप दो तरीके से पैसे कमा सकते हैं जिसमें पहले तरीका है Google Pay App Referral और दूसरा तरीका है Google Pay App Cashback Offers. आप में से बहुत से लोग इन दो तरीकों से पैसे कमा भी रहे होंगे लेकिन कुछ लोग हैं जो इस ऐप का यूज नहीं करते हैं, जिन्हें इनके बारे में नहीं पता होगा आज हम इन दोनों तरीकों के माध्यम से आपको पैसा कमाना सिखाएंगे जिससे आप तो जाना के हजार रुपए या इससे भी अधिक कमा सकते हैं तो चलिए गूगल पे ऐप के इन 2 तरीकों से पैसा कमाना सीखते हैं।

See also  Redmi Note 13 5G: गदर मचाने आ गया Xiaomi का Redmi Note 13 सीरीज, कम कीमत मिलेगा DSLR जैसा 200MP का कैमरा और 120W चार्जिंग

How To Earn Money From Google Pay Referral Code

यदि आप गूगल पे ऐप को किसी दूसरे यूज़र या व्यक्ति के पास अपने लिंक से गूगल पे ऐप शेयर करते हैं तो आपको Google Pay App द्वारा ऑफर के अनुसार ₹101 या ₹201 का कैशबैक दिया जाता है। यह कैशबैक आपके अकाउंट में ट्रांसफर किया जाता है लेकिन यह कैशबैक आपको जब मिलता है जब वह यूजर या व्यक्ति आपके लिंक से गूगल पे ऐप को डाउनलोड करता है और अपना अकाउंट बनाकर पैसे ट्रांजैक्शन करता है इसके कुछ समय बाद ही आपको कैशबैक मिल जाएगा।

अगर वह ट्रांजैक्शन नहीं करता है तो आप अपने खाते में ₹200 सेंड करवा ले फिर उसे वापस भेज दे से आपको ₹101 का या ₹201 का कैशबैक मिल जाएगा इस प्रकार आप दिन में 5 लोगों के पास यह एप्लीकेशन शेयर करते हैं तो आपको ₹500 से ₹1000 तक मिल जाएंगे

How To Earn Money From Google Pay Cashback Offers

गूगल पे से पैसा कमाने का यह दूसरा तरीका है जो आप लगभग जानते होंगे और इसका लाभ भी उठा रहे होंगे आज के समय में सभी कार्य अपन घर बैठे मोबाइल से करते हैं, जैसे बिजली का बिल जमा करना, पानी का बिल जमा करना, DTH/ Cable TV रिचार्ज करना, मोबाइल रिचार्ज करना, Broadband/ Landline रिचार्ज करना, गैस सिलेंडर बुक करना और ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करना यह सब कार्य करने पर आपको गूगल पे ऐप द्वारा कैशबैक दिया जाता है, लेकिन उनके साथ साथ ही गूगल पे ऐप आपके लिए और अधिक ऑफर उपलब्ध करवाता है जिससे आप और अधिक पैसा कमा सकते हैं Google Pay Application Download Link नीचे दिया गया है।

See also  Samsung Galaxy Fit 3: सैमसंग की गैलेक्सी फिट 3 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन!

Google Pay App Download Kaise Kare

  • गूगल पे एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अपने Google Play Store को खोलें।
  • अब आपको Search बार में Google Pay लिखना है और सर्च करना है।
  • अब आपको Google Pay App दिखाई देगा उसे Install पर क्लिक करना है
  • क्लिक करने के बाद आपके फोन में गूगल पे डाउनलोड और इंस्टॉल हो जाएगा।
  • अभी Google Pay App Download करने के लिए नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें।
Official Website newClick Here
Join Our Telegram Group newClick Here
WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment