16GB रैम और खूबसूरत डिजाइन वाला OnePlus 12R फोन भारत में लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स!

OnePlus 12R Genshin Impact Edition: वनप्लस ने अपने OnePlus 12R स्मार्टफोन का एक नया विशेष संस्करण लॉन्च किया है जिसे हाल ही में भारत में उपलब्ध कराया गया था। यह फोन लोकप्रिय Genshin Impact game पर आधारित है। यह हैंडसेट गेमिंग फोकस्ड ऑप्टिमाइज़ेशन्स के साथ आता है और इसमें कस्टमाइज़ेशन के लिए Kequing थीम वाले केस जैसी एक्सेसरीज़ के साथ एक गिफ्ट बॉक्स शामिल है। विशेष संस्करण में यूजर इंटरफेस (UI) में कुछ रचनात्मक आइकन का उपयोग किया गया है। तो आइये जानते हैं इसकी कीमत, फीचर्स और अन्य डिटेल्स।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

OnePlus 12R के स्पेसिफिकेशन

OnePlus 12R Genshin Impact Edition में आपको 6.78 इंच का 1.5K डिस्प्ले मिलता है, जिसका रेजोल्यूशन 1,264×2,780 पिक्सल है। इस फोन में आपको Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है, जिसमें 16GB LPDDR5x रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 14-आधारित OxygenOS 14 पर काम करता है।

ऑप्टिक्स के लिए, इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट है जिसमें 50MP Sony IMX890 सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा शामिल है। इसके अलावा फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। इसमें 5000mAh की बैटरी दी गयी है जो 100W सुपर VOOC वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

See also  OnePlus का यह 5G फोन iPhone को देगा टक्कर, 24GB रैम + 1TB स्टोरेज के साथ है DSLR जैसा कैमरा, जानें कीमत और फ़ीचर्स

OnePlus 12R के स्पेशल एडिशन में कई खास एलिमेंट हैं। इसके यूजर इंटरफेस में कुछ क्रिएटिव आइकन का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही नए वॉलपेपर और इंटरफेस को बैंगनी रंग में रंगा गया है। nePlus 12R Genshin Impact Edition के साथ, उपयोगकर्ताओं को एक अनुकूलित चार्जर, एक फोन स्टैंड और एक पुन: डिज़ाइन किया गया सिम इजेक्टर टूल दिखाई देगा।

OnePlus 12R की Price

12GB RAM + 256GB स्टोरेज वाले OnePlus 12R Genshin Impact वर्जन को खरीदने के लिए आपको 49,999 रुपये खर्च करने होंगे। आपको बता दें कि इसके बेस वर्जन की कीमत 39,999 रुपये है। यह विशेष संस्करण 19 मार्च से बेचा जाएगा। यह इलेक्ट्रो वॉयलेट रंग विकल्प में आता है और वर्तमान में कंपनी की भारतीय वेबसाइट के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध है। आप इस फोन को वनप्लस ऑनलाइन, अमेज़न और चुनिंदा वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment