रणबीर कपूर ने दिखाया फैन्स पर गुस्सा, मोबाइल को फेंका झाड़ियों में, लोगों ने सोशल मीडिया पर दिया कड़ा जवाब

Ranbir Kapoor Fans Viral Video: बालीवुड फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फैन्स की कमी नहीं है। यह अभिनेता जहां भी जाते हैं, उनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ती है। फैन्स रणबीर कपूर के साथ सेल्फी और फोटो खिंचवाने के लिए इकट्ठा हो जातें हैं। रणबीर भी अपने फैंस और चाहते वालों से बड़े प्यार से मिलते हैं और फ़ोटो भी खिंचवाते हैं, लेकिन हाल ही में उन्हें पता नहीं क्या हुआ कि उन्होंने अपने एक फैन का मोबाइल की उठाकर फेंक दिया। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर अपने एक फैंस के साथ नजर आ रहे हैं और एक फैन उनके साथ सेल्फी लेता है, सेल्फी लेने के बाद रणबीर उस उस फैंन का मोबाइल लेते हैं और पीछे की तरफ फेंक देते हैं। हालांकि इस वीडियो के पीछे की सच्चाई क्या है, यह तो अभी तक सामने नहीं आई है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now
See also  शाहरुख खान की “जवान” ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, 8 दिन में ही कमा डाले इतने करोड़ रुपए

फैंन के साथ नाराज़ नज़र आएं रणबीर कपूर

रणवीर और फैन के बीच का यह वायरल वीडियो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर बहुत तेजी से साझा किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि एक फैन रणबीर के साथ सेल्फी लेता है। रणबीर भी बड़ी खुशी-खुशी पोज देते नजर आते हैं। इसके बाद यूजर दोबारा से सेल्फी लेता है और उसके बाद रणबीर कपूर उस फैन के हाथ से उसका मोबाइल लेते हैं और पीछे की तरफ झाड़ियों में फेंक देते हैं। इस दौरान रणबीर के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता है। रणबीर को ऐसा व्यवहार करते देखकर उनके फैन्स और अन्य लोग भी हैरान हैं।

Ranbir Kapoor Viral Video Today

हाल ही में Brahmastra जैसी अच्छी फिल्में करने वाले एक्टर रणबीर कपूर का एक वायरल वीडियो (Ranbir Kapoor Viral Video) सेलिब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। यह वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐसा क्या हो गया जो रणबीर कपूर ने अपने फैंस का मोबाइल लेकर फेंक दिया। हम आपको बता दें कि रणबीर कपूर एक विज्ञापन के लिए शूट कर रहे थे और यह वीडियो उसी विज्ञापन का हिस्सा है, जिसका आगे का पार्ट बाद में सामने आ सकता है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment