इस तरह के 786 सीरीज वाले 500 रुपए के नोट आपको मालामाल बना देंगे, 2 लाख से ज्यादा कीमतों में हो रहे सेल

786 सीरीज वाले 500 रुपए के नोट आपको मालामाल बना देंगे

इस तरह के 786 सीरीज वाले 500 रुपए के नोट आपको मालामाल बना देंगे, 2 लाख से ज्यादा कीमतों में बिका रहें हैं

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

500 Rupees Note Sell: बहुत से लोगों को पुराने नोट और सिक्के जमा करने का शौक होता है उन लोगों की जिंदगी बदल सकती है। इसी तरह 786 सीरीज वाले नोट को भी काफी लकी माना जाता है कई लोग इस नोट को बहुत संभाल कर अपने पास रखते हैं अगर आप भी ऐसे 500 के नोट रखने के शौकीन हैं तो आप घर बैठे मिनटों में खुद को लखपति बना सकते हैं। पुराना 500 रूपए का नोट (Old 500 Rupees Note) विभिन्न वेबसाइटों पर ये नोट लाखों रुपए में बिकते हैं फिलहाल ऐसा ही एक नोट ईबे पर 2 लाख से ज्यादा में बिक रहा है।

Old 500 Rupees Note Sell

दरअसल पुराने नोट (Old 500 Note) तो उसे बेहद सावधानी से छापा जाता है पैटर्न फिक्स होता है और उसी के अनुसार नोट्स प्रिंट किए जाते हैं इसलिए दिखने में सभी ऐसे एक जैसे होते हैं, लेकिन छपाई के दौरान अगर नोट में कुछ गलती हो जाए और वह बाजार में आ जाए तो वह नोट खास हो जाता है लोग इस नोट को कई गुना कीमत पर खरीदने को तैयार हो जाते हैं, बता दें कि नोटबंदी के बाद 500 का पुराना नोट (Old 500 Rupees Note) अब दुर्लभ श्रेणी में आ गया है।

See also  Sofia Ansari का यह नया वीडियो देख लोगों के छुटे पसीने, कैमरा के सामने ही कर दिया ये काम

786 सीरीज के नोट 2 लाख से ज्यादा में बिकेगा

पुराना 500 रुपये का नोट (Old 500 Rupees Note) सबके पास आसानी से उपलब्ध हो जाएगा, आपके पास जितने भी पुराने नोट हैं उनकी जांच कर लें कि उनमें से कोई भी ‘786’ सीरीज का नहीं है। इंटरनेट पर ‘786’ सीरीज के नोटों (786 Series Note) को खरीदने की होड़ मची हुई है

यह नोट बहुत सारी खुशियां लाने वाला माना जाता है फिलहाल 500 का 786 नंबर वाला नोट https://www.ebay.com/ पर 2,499.00 अमेरिकी डॉलर में बेचा जा रहा है अगर इसकी कीमत भारतीय रुपये के हिसाब से आंकी जाए तो यह 204093.33 रुपये होगी । क्योंकि 1 डॉलर की कीमत 81.67 रुपये होती है यानी 786 के सिर्फ एक नोट से आप 2 लाख रुपए से ज्यादा की कमाई कर सकते हैं।

786 Series Old 500 Rupees Note को यहाँ बेचें

इस पुराने 500 रुपये के नोट को आप ऑनलाइन बेच सकते हैं कई ऐसी वेबसाइट हैं जहां पुराने नोट  खरीदे और बेचे जा रहे हैं अगर आपके ऐसे नोट (Rare Note) और सिक्के निर्धारित शर्तों के मुताबिक हैं, तो आपको काफी अच्छा पैसा मिल सकता है यहां सबसे पहले आपको सेलर के तौर पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद यहां अपने पुराने नोट ( Old Note ) की साफ तस्वीर लें और उसे प्लेटफॉर्म पर अपलोड करें, फिर वे लोग आपसे संपर्क करेंगे जो आपका विज्ञापन देखने के बाद नोट्स खरीदने में रुचि रखते हैं।

See also  रणबीर कपूर ने दिखाया फैन्स पर गुस्सा, मोबाइल को फेंका झाड़ियों में, लोगों ने सोशल मीडिया पर दिया कड़ा जवाब
Official Website newClick Here
Join Our Telegram Group newClick Here


WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment